jit - C++ - Create function at runtime -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / p>

  • 12 जवाब

    सी ++ में, मुझे एक बड़ी तालिका के प्रत्येक कक्ष पर कुछ उपयोगकर्ता-निर्धारित कार्रवाइयां करें तालिका के आकार की वजह से, मैं व्याख्याकृत निर्देशों का उपयोग नहीं करना चाहता हूँ, लेकिन रनटाइम के दौरान संकलन करने के लिए कि मैं प्रत्येक सेल पर कॉल करूंगा।

    उपयोगकर्ता द्वारा परिभाषित क्रियाएं बहुत सरल हैं:

      if ((state1 और amp; state2) || state3) फिर change_a_value_in_memory   

    यही कारण है कि मुझे एलएलवीएम या अन्य जेआईटी पुस्तकालयों का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है ।

    मैं सिर्फ एमएएमएप का इस्तेमाल करने और कोड को हेक्स में सीधे से जोड़ने में संकोच करता हूं।

    मुझे यह जानना अच्छा लगता है कि क्या यह बेहतर उपाय है, या यदि नहीं, तो मुझे कहां मिल सकता है सी + + फ़ंक्शन कोड का मूल स्वरूप इसे सीधे मेमोरी में लिखने के लिए।

    धन्यवाद, और मेरी अंग्रेजी के लिए खेद है: /

    यह सबसे सुरुचिपूर्ण नहीं है, लेकिन यह हमेशा कार्य करता है: अपने फ़ंक्शन के C ++ कोड के साथ एक फ़ाइल उत्पन्न करें, सिस्टम () का उपयोग करके संकलक को कॉल करें, लोड करें जेनरेट किया गया है, तो डीएलओपीएन का उपयोग कर फ़ाइल, और फ़ंक्शन का उपयोग करें!

    इसमें कुछ समय लगेगा (संकलक कॉल के कारण), लेकिन अगर आप फ़ंक्शन और आपके पास पहले से मौजूद फ़ंक्शंस का एक डाटाबेस बनाए रखना है, तो आप संकलन की मात्रा को बचा सकते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

php - PDO bindParam() fatal error -

logging - How can I log both the Request.InputStream and Response.OutputStream traffic in my ASP.NET MVC3 Application for specific Actions? -

java - Why my included JSP file won't get processed correctly? -