javascript - MySQL Event update on every snapped 5 min -


मैं निम्नलिखित MySQL घटना का उपयोग कर रहा था तालिका (CURRENT_TIME) +5) के साथ तालिका अद्यतन करने के लिए हर पांच मिनट यद्यपि मेरी योजना है कि उस समय के साथ अद्यतित तालिका प्राप्त करना वर्तमान समय से हर 5 मिनट तक होता है: जैसे, 12:05 पर 12:10 लिखता है, 12:10 पर यह लिखता है 12:15 ... तो मैं आग लगाता था नीचे दिए गए घटना को ठीक से प्राप्त करने के लिए 12:30:00 बजे उदाहरण के लिए।

  कार्यक्रम चालू करें x_next पर प्रत्येक 5 मिनिट स्टार्ट्स CURRENT_TIMESTAMP करें डेटा सेट करें x_next = CONCAT (CONCAT (HOUR (CURRENT_TIME), ':'), मिनट (CURRENT_TIME) 5);   

मैं अब जो देख रहा हूं, वह इस घटना को निम्नलिखित जेएसएफडल परिणाम की तरह बनाने के लिए अधिक सटीक बनाने के लिए है, जहां भी किसी भी समय शुरू किया गया है, यह अगले 5 मिनट में केवल अपडेट होगा ( snapped-to):

जहां घटना को अपडेट किया जाना चाहिए उसका परिणाम होना चाहिए। मैं सोच रहा हूं कि किसी को इस अनुभव से पहले या कोई सुझाव है?

इसके बजाय प्रारंभ समय को परिभाषित करने का प्रयास करें current_timestamp <पूर्व> प्रत्येक 5 मिनिट स्टार्ट्स के लिए कार्यक्रम चालू करें x_next '2014-10-08 12:00:00' डेटा अपडेट करें x_next = CONCAT (HOUR (DATE_ADD (अब (), INTERVAL +5 MINUTE)), ':', MINUTE (DATE_ADD (अब (), INTERVAL +5 MINUTE)));

यह 12:00:00 से शुरू होगा और हर 5 मिनट में निष्पादित होगा।

मैंने आपके अपडेट सिंटैक्स को थोड़ा सा बदल दिया है यह सुनिश्चित करता है कि 5 मिनट के साथ घंटे जोड़ा जाता है, अगर 16:55 पर, अगले मान है 17:00 । मुझे लगता है कि यह 17: 0 और 17:00 नहीं देगा, इसके लिए एक जांच ठीक करना पड़ सकता है थोड़ा सा हैक लेकिन यह चाल कर सकता है?

Comments

Popular posts from this blog

php - PDO bindParam() fatal error -

logging - How can I log both the Request.InputStream and Response.OutputStream traffic in my ASP.NET MVC3 Application for specific Actions? -

java - Why my included JSP file won't get processed correctly? -