Drupal 8 Twig Template: get relative or absolute path from URI -


मेरे पास एक ट्विग टेम्पलेट में एक छवि यूआरएल है, जैसे "सार्वजनिक: //path/to/image.png"।

मैंने सोचा था कि इसे इस तरह से कुछ के साथ काम करना चाहिए:

  
  {{url ('public: //path/to/image.png')}}   

या

  {{file_uri_scheme (' सार्वजनिक: //path/to/image.png ')}}   

लेकिन मेरे पास सभी त्रुटियां हैं I मुझे पता है कि दूसरा एक PHP फ़ंक्शन है, लेकिन क्या यह TWIG के साथ करने का कोई मौका है?

<पी > एक "पथ" से किसी पृष्ठ पर एक URL पुनर्प्राप्त करना D8 में पदावनत है।

संपादित करें:

नह im ग़लत और सिर्फ वर्तनी को गलत तरीके से समझाया गया है; /

सही उत्तर है: वे एक टहनी एक्सटेंशन पर काम कर रहे हैं मैं अपनी छवि uri / urls प्राप्त करने और {{node.field_image [delta] .entity.url}} के साथ प्राप्त करने का एक तरीका खोज रहा था

Comments

Popular posts from this blog

php - PDO bindParam() fatal error -

logging - How can I log both the Request.InputStream and Response.OutputStream traffic in my ASP.NET MVC3 Application for specific Actions? -

java - Why my included JSP file won't get processed correctly? -