c# - Looping How can I make the barking 5 times and the dog running 10 -


  सिस्टम का उपयोग कर; System.Collections.Generic का उपयोग कर; System.Linq का उपयोग कर; System.Text का उपयोग कर; नेमस्पेस असाइनमेंट07 {क्लास डॉग {सार्वजनिक शून्य से छाल (स्ट्रिंग कुत्तेनाम) {इंट बार्किंग = 5; जबकि (भौंकने वाला & gt; 5) कंसोल। WrightLine (dogsName + "भौंकने"); } सार्वजनिक शून्य चलाने (स्ट्रिंग कुत्तेनाम) {int चल रहा है = 10; जबकि (चल रहा है; 10) कंसोल। WrightLine (dogsName + "चल रहा है"); }} वर्ग कार्यक्रम {स्थैतिक शून्य मुख्य (स्ट्रिंग [] आर्ग्स) {कुत्ते fido = नया कुत्ता (); fido.bark ( "Fido"); fido.run ( "Fido"); कंसोल। लिखें ("बंद करने के लिए कोई भी कुंजी मारा"); Console.ReadKey (सही); }}}   

कोड काम नहीं करता है मैं इसे पाश नहीं पा सकता यह काम नहीं करेगा। मैं उन्हें 10 या 5 बार जाने के लिए समझ नहीं सकता क्या मेरी मदद करने में कोई और अधिक सक्षम है? मुझे यह समझने में प्रसन्नता होगी क्योंकि मैं एक घंटे या उससे अधिक समय तक रहा हूं

यहाँ है भौंकने के लिए सही कोड, आप उस के साथ चलने को ठीक करने में सक्षम होना चाहिए

  सार्वजनिक शून्य छाल (स्ट्रिंग कुत्तों) {int barking = 0; जबकि (भौंकने वाला & lt; 5) {भौंकने = बार्किंग + 1; कंसोल.प्रकाश रेखा (कुत्तों का नाम + "भौंक रहा है"); }}    

Comments

Popular posts from this blog

php - PDO bindParam() fatal error -

logging - How can I log both the Request.InputStream and Response.OutputStream traffic in my ASP.NET MVC3 Application for specific Actions? -

java - Why my included JSP file won't get processed correctly? -