javascript - "Object doesn't support property or method 'push'" -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 6 जवाब

    मैं जोड़ने की कोशिश कर रहा हूँ एंजरीजेएस में मौजूदा JSON ऑब्जेक्ट में नया मान, लेकिन मुझे यह त्रुटि संदेश मिल रहा है:

      "ऑब्जेक्ट संपत्ति या विधि का समर्थन नहीं करता 'धक्का'"   

    यहां मेरा कोड है:

      $ scope.addStatus = function (text) {$ scope.application.push ({'status': text}); // मैं 'डाल' की कोशिश की लेकिन त्रुटि हो रही है}; $ scope.create = फ़ंक्शन (एप्लिकेशन) {$ scope.addStatus ('समीक्षा के तहत'); }   

    यह मेरा आवेदन है json जैसा दिखता है:

      {"type": "पूरा नहीं हुआ", "स्रोत": "मेल", "संख्या ": 123-23-4231", "राशि": "234.44", "नाम": "जॉन", "आईडी": "123", "बाय फोन": सत्य}   

    मैं ऊपर JSON में स्थिति जोड़ना / जोड़ना चाहता हूं और स्थिति संपत्ति को जोड़ने के बाद कुछ ऐसा दिखता है:

      {"type": "पूरा नहीं हुआ", " स्रोत ":" मेल "," संख्या ":" 123-23-4231 "," राशि ":" 234.44 "," नाम ":" जॉन "," आईडी ":" 123 "," बाय फोन ": सच है, स्थिति ":" समीक्षा अधीन "}    

    .push () < / कोड> एक जेएस अर्रे की एक विधि है

    लेकिन एप्लिकेशन केवल एक ऑब्जेक्ट है (कोई ऐरे नहीं) यहां हम इसका उपयोग कर सकते हैं:

      // इस के बजाय // $ scope.application.push ({'status': text}); // इस $ scope.application.status = text का उपयोग करें;    

Comments

Popular posts from this blog

php - PDO bindParam() fatal error -

logging - How can I log both the Request.InputStream and Response.OutputStream traffic in my ASP.NET MVC3 Application for specific Actions? -

java - Why my included JSP file won't get processed correctly? -