Sitecore multisites website URL routing -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / p>

  • 2 जवाब

    मैं साइटकोर multisites पर काम कर रहा हूँ । मेरे पास 1 टेस्ट 1, टेस्ट 2, टेस्ट 3, टेस्ट 4 में एकाधिक वेबसाइटें हैं I सभी वेब कॉन्फ़िगर में कॉन्फ़िगर किए गए हैं इसका मतलब है test1, test2, test3 और इसी तरह। तो यूआरएल // टेस्ट 1 हमेशा वहां स्थानीय होम फ़ोल्डर को इंगित करेगा जो test1 / home के अंदर होगा

    लेकिन मेरी आवश्यकता के अनुसार मेरे पास एक वैश्विक फ़ोल्डर है जो सभी वेबसाइटों से अलग है, लेकिन इसके अंदर के पृष्ठ सभी वेबसाइटों के लिए सामान्य होंगे। साइटकोर / रूट / वैश्विक / श्रेणी / ए

    साइटकोर / रूट / टेस्ट 1

    साइटकोर / रूट / टेस्ट 2

    / p>

    साइटकोर / रूट / टेस्ट 3

    अब मैं पृष्ठ ए अगर मैं // test1 में हूं, और पृष्ठ ए और यूआरएल का उपयोग करना चाहते हैं तो // test1 / श्रेणी / ए।

    कृपया मदद करें

    मैं एक सटीक उत्तर फिर से पोस्ट करने के प्रशंसक नहीं हूं जो मैंने पहले पोस्ट किया था , खासकर जब मैंने एक हफ्ते पहले मूल रूप से मूल पोस्ट किया था, लेकिन निम्न में से है।

    साइटकोर में प्रबंधित होने वाले प्रत्येक पृष्ठ साइटकोर आइटम है I जैसे, आप केवल खिलाड़ी आइटम के नाम पर नेविगेट करने में सक्षम होना चाहिए। यदि आप अपनी पोस्ट में यह कहने की कोशिश कर रहे थे कि वर्ग वस्तुओं को विश्व में संग्रहीत किया गया है और पृष्ठ के रूप में नहीं, तो आप निम्न विकल्पों के साथ छोड़े गए हैं:

    1. क्वेरी स्ट्रिंग: test1 / श्रेणी? श्रेणीआईडी ​​= {श्रेणी का आईडी}

      • यदि यह मार्ग है जिसे आप लेने के लिए चुनते हैं तो मैं क्वेरी के मान के लिए श्रेणी के आइटम की साइटकोर आईडी का उपयोग करने का सुझाव दूंगा स्ट्रिंग पैरामीटर
      • यदि आपके पास अन्य आईडी हैं तो वहां निर्दिष्ट आईडी डालें, लेकिन यह साइटकोर आईडी के साथ सबसे आसान होगा
      • आप जो भी करते हैं वह आइटम क्वेरी से निर्दिष्ट आईडी के साथ मिल जाएगा स्ट्रिंग पैरामीटर (या क्वेरी स्ट्रिंग पैरामीटर में निर्दिष्ट श्रेणी आईडी वाला आइटम प्राप्त करें, आप किस मार्ग पर निर्भर करते हैं) और पेज पर उस श्रेणी के डेटा को प्रदर्शित करें
        • Sitecore.Context.Database GetItem (Request.QueryString ["categoryId"])
        • categoryItems.FirstOrDefault (categoryItem = & gt; श्रेणीआईटीएम ["श्रेणी आईडी"] == अनुरोध। JQueryString ["categoryId"] )
          • ध्यान दें कि यह माना जाता है कि श्रेणी आईडी एक फ़ील्ड है, साइटकोर आईडी नहीं
          • अगर यह साइटकोर आईडी है तो categoryItem का उपयोग करने के लिए लैम्ब्डा को परिवर्तित करें .ID == नया आईडी (अनुरोध। JQueryString ["categoryId"]
          • चाहे आप किस का उपयोग करते हैं, मैं सुझाव देता हूं कि रिक्त क्वेरी को क्वेरी स्ट्रिंग पाने वाला

          • सब्लेआउट पैरामीटर
            • यदि आप इस विधि का उपयोग करते हैं, तो क्वेरी स्ट्रिंग नहीं बदलेगी और लोग प्रत्यक्ष URL से पृष्ठ पर नहीं पहुंच पाएंगे
            • प्रक्रिया क्वेरी स्ट्रिंग्स के समान है, सिवाय इसके कि आप इसके बजाय Sublayout पैरामीटर का उपयोग कर रहे हैं
            • ध्यान दें कि आपको उन्हें माता-पिता सबलेआउट या साइटकोर में सेट करना होगा (जिसका अर्थ है कि आपके पास प्रत्येक खिलाड़ी के लिए एक अलग पृष्ठ है - अर्थात यह एक खराब समाधान होगा) <
            • आभासी आइटम
              • यह वास्तव में मुझे लगता है कि आप के लिए देख रहे हैं
              • यह बहुत हो सकता है
              • यदि आप इसे स्क्रैच से करते हैं, तो आपको अनुरोध को संभालने के लिए एक कस्टम पाइपलाइन और / या प्रोसेसर की आवश्यकता होगी < / li>

Comments

Popular posts from this blog

php - PDO bindParam() fatal error -

logging - How can I log both the Request.InputStream and Response.OutputStream traffic in my ASP.NET MVC3 Application for specific Actions? -

java - Why my included JSP file won't get processed correctly? -