cakephp - how to upload image in cakephp2.5+ and store it in webroot folder -


मेरे नियंत्रक

  सार्वजनिक फ़ंक्शन जोड़ें () {$ this- & gt; helpers = array ( 'TinyMCE.TinyMCE'); $ this- & gt; लेआउट = 'adminpanel'; अगर ($ this- & gt; अनुरोध- & gt; है ('पोस्ट')) {$ this- & gt; भ्रमण- & gt; बनाएँ (); अगर ($-> यह- & gt; यात्रा- & gt; सहेजें ($---- ;--> डेटा->)) सहेजें {$ this- & gt; सत्र- & gt; सेट फ्लैश (__ ('आपकी संभावना बचाई गई है।')); $ $ -> (- 'नियंत्रक' = & gt; 'एडमिन', 'एक्शन' = & gt; 'टूर') रीडायरेक्ट करें;);; } $ This- & gt; सत्र- & gt; सेट फ्लैश (__ ('अपना शेड्यूल जोड़ने में असमर्थ।')); }   

मेरी दृश्य फ़ाइल

  प्रतिलिपि करें $ this- & gt; फॉर्म- & gt; बनाएँ ('यात्रा'); ईको $ इस- & gt; फॉर्म- & gt; इनपुट ('vartitle', ऐरे ('वर्ग' = & gt; 'फॉर्म-कंट्रोल', 'लेबल' = & gt; 'टूर शीर्षक')); // आदि ................. प्रतिध्वनि $- इस- & gt; फॉर्म- & gt; इनपुट ('varbigimg', ऐरे ('प्रकार' = & gt; 'फ़ाइल')); ईको $ इस- & gt; फॉर्म- & gt; अंत ('पोस्ट सहेजें', सरणी ('वर्ग' = & gt; 'फॉर्म-कंट्रोल'));   

मैं पहले से ही मॉडल को जांचता हूं क्योंकि छवि नाम डेटाबेस में संग्रहीत है लेकिन मैं उस छवि का उपयोग करना चाहता हूं मुझे उस चित्र को किसी भी फ़ोल्डर में सहेजना है, इसलिए मेरी मदद करें मैं नया संस्करण धन्यवाद का उपयोग कर रहा हूं

तो मुझे बताएं कि कैसे वेबोरॉट फ़ोल्डर में छवि को स्टोर करना है और बस डेटाबेस फ़ील्ड में varbigimg फ़ील्ड को नाम से बचाएं। मैं इसे पेज पर भी प्रदर्शित करना चाहता हूं तो कृपया मेरी समस्या को हल करें धन्यवाद

मैं केकपप धन्यवाद में नया हूँ

निम्नलिखित का उपयोग करें <पूर्व> प्रति ईको $--> फॉर्म- & gt; बनाएं ('टूर', सरणी ('स्वत: पूर्ण' = & gt; 'बंद', 'एन्क्टीपे' = & gt; 'बहुपत / फॉर्म-डेटा '));

छवि / वीडियो डेटा को संसाधित करने की अनुमति देता है।

नियंत्रक के अंदर

  यदि ($ this- & gt; अनुरोध- & gt; ('पोस्ट')) {if_uploaded_file ($ this- & gt; अनुरोध- & gt; डेटा ['यात्रा'] ['varbigimg'] ['tmp_name'])) {$ fileNameFull = $ this- & gt; अनुरोध- & gt; डेटा [ 'टूर'] [ 'varbigimg'] [ 'नाम']; $ पुरानाफ़ाइल = '../../app/webroot/img/'.fileNameFull; Move_uploaded_file ($ this- & gt; अनुरोध- & gt; डेटा ['टूर'] ['varbigimg'] ['tmp_name'], $ पुरानाफ़ाइल); $ इस- & gt; Tour- & gt; बनाने (); $ इस- & gt; अनुरोध- & gt; डेटा ['टूर'] ['varbigimg'] = $ fileNameFull;   

// यहां आपको thum के लिए एक ही निर्दिष्ट करने की आवश्यकता है

  $ this- & request- & gt; डेटा ['टूर'] ['varthumimg' ] = $ fileNameFull;   

//// यहां आपको thumbfield

  के लिए वही निर्दिष्ट करने की आवश्यकता है यदि ($ this- & gt; टूर- & gt; सहेजें ($ this- & gt ; अनुरोध- & gt; डेटा)) {$ this- & gt; सत्र- & gt; सेट फ्लैश (__ ('आपकी संभावना बचाई गई है।')); $ $ -> (- 'नियंत्रक' = & gt; 'एडमिन', 'एक्शन' = & gt; 'टूर') रीडायरेक्ट करें;);; }}} $ This- & gt; सत्र- & gt; सेट फ्लैश (__ ('अपना शेड्यूल जोड़ने में असमर्थ।'));   

// अपडेट

// अपने कोड में इनपुट प्रकार स्पष्ट रूप से यहां निर्दिष्ट करें।

  प्रतिध्वनित करें $ इस- & gt; फॉर्म- & gt; इनपुट ('vartitle', array ('type' = & gt; 'text', 'class' = & gt; 'फॉर्म-कंट्रोल', 'लेबल' = & gt; 'टूर शीर्षक') );    

Comments

Popular posts from this blog

php - PDO bindParam() fatal error -

logging - How can I log both the Request.InputStream and Response.OutputStream traffic in my ASP.NET MVC3 Application for specific Actions? -

java - Why my included JSP file won't get processed correctly? -