sql server - SQL that returns a standard date based on time of year -


मैं 1 जुलाई कैसे वापस करूँगा, चालू वर्ष जब वर्तमान तिथि जुलाई के बाद होगी 1 चालू वर्ष और 1 जुलाई, पिछला वर्ष जब वर्तमान दिनांक 1 जुलाई के वर्तमान वर्ष से पहले है?

मैंने इसे लिखा है मेरी क्वेरी में, लेकिन मुझे यह त्रुटि मिलती रहती है:

"डेटा प्रकार से डेटा प्रकार से पूर्ण रूपांतरण की अनुमति नहीं है। इस क्वेरी को चलाने के लिए CONVERT फ़ंक्शन का उपयोग करें।"

यहाँ मेरा एसक्यूएल क्वेरी:

  मामला कब प्राप्त होता है () & gt; = (DATETIME2FROMPARTS (वर्ष (GETDATE ()), 07, 01, 0, 0, 0, 0, 0 )) तब (DATETIME2FROMPARTS (DATEADD (वर्ष, 0, GETDATE ()), 07, 01, 0, 0, 0, 0, 0)) ELSE (DATETIME2FROMPARTS (DATEADD (वर्ष, -1, GETDATE ()), 07, 01, 0, 0, 0, 0, 0)) एन्ट्री के रूप में एंट्री,    

मुझे लगता है कि 1 जुलाई को या उसके बाद आप इसका मतलब मानते हैं। शायद यह आपकी वांछित है:

  (मामले में जब महीने (मिलन ))> = 7 फिर DATETIME2FROMPARTS (वर्ष (GETDATE () + 1, 07, 01, 0, 0, 0, 0, 0) और DATETIME2FROMPARTS (वर्ष (GETDATE (), 07, 01, 0, 0, 0, 0, 0) अंत)    

Comments

Popular posts from this blog

php - PDO bindParam() fatal error -

logging - How can I log both the Request.InputStream and Response.OutputStream traffic in my ASP.NET MVC3 Application for specific Actions? -

java - Why my included JSP file won't get processed correctly? -