ios - Setting up buttons in SKScene -
मुझे पता चला है कि जिस तरह से मैं इसे काम करना चाहूंगा, यह है कि अगर मैं मैं किसी भी सलाह की सराहना करता हूं जो मुझे इस समस्या का हल ढूंढने के लिए प्रेरित करेगा। धन्यवाद। आप अपने बटन के रूप में एक SKSpriteNode का उपयोग कर सकते हैं, और तब जब उपयोगकर्ता छूता है, तो जांचें कि नोड छुआ था नोड की पहचान करने के लिए SKSpriteNode का नाम प्रॉपर्टी का प्रयोग करें: नोड को अपने दृश्य में जोड़ें: <प्री> संभाल स्पर्श: UIButtons SKScene कोड>, इसलिए मैं SpriteKit में एक बटन बनाने के लिए subclass SKNode का प्रयास कर रहा / रही हूं। SKScene में एक बटन को इनिशिएट करता हूं और टच इवेंट्स को सक्षम करता हूं, तो बटन मेरे SKScene < / कोड> जब इसे दबाया जाता है
// fire बटन - (SKSpriteNode *) fireButtonNode {SKSpriteNode * fireNode = [SKSpriteNode spriteNodeWithImageNamed: @ "fireButton.png"]; FireNode.position = सीजी पॉइंटमेक (फायरबटन X, फायरबटन); FireNode.name = @ "fireButtonNode"; // कैसे नोड की पहचान की गई है, बाद में fireNode.zPosition = 1.0; वापसी फ़ायर नोड; } [स्वयं addChild: [स्वयं फायरबटननोड]];
// टच इवेंट को संभाल - (शून्य) छूता है बैगन: (एनएसएसेट *) एवेन्ट से छूता है: (यूआईईवेंट *) इवेंट {यूआईटॉच * स्पर्श = [कोई ऑब्जेक्ट छूता है]; CGPoint स्थान = [स्थान स्पर्श करेंइन-नोड: स्व]; एसकेएनोड * नोड = [स्व नोडएटपॉइंट: स्थान]; // यदि आग बटन छुआ, तो बारिश लाना होगा (यदि [नोड.नाम है EqualToString: @ "फायरबटननोड"]) {/ / जो भी हो ...}}
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