opengl es - Alpha tesing with ES 3.0 -


डेस्कटॉप कंप्यूटर पर मुख्य प्रोफ़ाइल के साथ GL_ALPHA_TEST अब उपलब्ध नहीं है इसलिए मैं उन्हें उनसे निकालना चाहता हूं मेरे रेंडरिंग इंजन हालांकि मोबाइल प्लेटफॉर्म्स पर मुझे यकीन नहीं है कि यह भी सारक बनाता है, मैंने ग्राफिक प्रोग्रामर्स से कुछ कागज़ात पढ़ा, जो बताते हैं कि अल्फा परीक्षण अक्षम करने से प्रदर्शन में सुधार होता है।

जहाँ तक मुझे पता है अल्फा परीक्षण एफएफपी बात ठोस प्रश्न मैंने खुद से पूछा और अब आपसे यह पूछना है: क्या अल्फ़ा परीक्षण को छोड़कर और केवल शेडर्स का उपयोग करते समय मोबाइल प्लेटफॉर्म पर कोई फ़र्क़ पड़ता है?

अल्फा परीक्षण ES 2.0 और बाद में उपलब्ध नहीं है। इसलिए यह ईई 3.0 में एक विकल्प नहीं है।

केवल OpenGL ES संस्करण जो GL_ALPHA_TEST का समर्थन करता था 1.0 और 1.1 थे, और उन दोनों को इन दिनों ज्यादातर अप्रचलित माना जाता है।

आप आसानी से दोहरा सकते हैं कि अल्फ़ा परीक्षण किस तरह से आपके टुकड़ों में इस्तेमाल किया जाता है, परिणामस्वरूप अल्फा मान की जांच करके और त्यागें को कॉल करें अगर यह वांछित स्थिति को पूरा नहीं करता है। < / div>

Comments

Popular posts from this blog

php - PDO bindParam() fatal error -

logging - How can I log both the Request.InputStream and Response.OutputStream traffic in my ASP.NET MVC3 Application for specific Actions? -

java - Why my included JSP file won't get processed correctly? -