http - python bottle framework post redirect -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 1 उत्तर

    मैं एक साधारण मोर्चा अंत लिख रहा हूँ वेबपेज, जो शब्दों की एक स्ट्रिंग लेते हैं और शब्द की एक तालिका की गणना करते हैं अभी के लिए मैं स्ट्रिंग को क्वेरी करने और उसी पृष्ठ पर परिणाम पोस्ट करने में सक्षम हूं। हालांकि, मुझे रिज़र्व करना चाहिए और दूसरे पेज पर परिणाम पोस्ट करना चाहिए @ पोस्ट (/ 'परिणाम') होना चाहिए

    नीचे मेरा कोड है, हालांकि, मुझे यह कहने में त्रुटि कह रही है: अपवाद:

      एट्रिब्यूट ("'कोई भी प्रकार' ऑब्जेक्ट में कोई विशेषता 'विभाजन' नहीं है), ट्रेसबैक (सबसे हाल ही में कॉल अंतिम): फ़ाइल" / लाइब्रेरी / पायथन 2/7 / साइट-पैकेज / बोटल ", पंक्ति 862, आउटलर रिटर्न मार्गकॉल (** आर्ग्स) फ़ाइल में "/ लाइब्रेरी / पायथन 2/2 / साइट-पैकेज / बॉटले.py", रेखा 1729, रैपर आरवी = कॉलबैक (* ए, ** का) फ़ाइल "फ्रंटएंड .i ", लाइन 16, परिणामस्वरूप फ़ाइल" frontEnd.py ", पंक्ति 23, कुंजी स्ट्रिंग.split () में शब्द के लिए क्वेरी में: विशेषता: 'कोई भी प्रकार' ऑब्जेक्ट में कोई विशेषता 'विभाजन' नहीं है   

    मुझे क्या बदलना चाहिए ताकि मैं किसी त्रुटि के बिना रीडायरेक्ट पृष्ठ / परिणाम पर परिणाम तालिका पोस्ट करूं?

      @get ('/') def खोज (): वापसी '' '& Lt; h1 & gt; खोज & lt; / h1 & gt; & lt; फ़ॉर्म एक्शन = "/" विधि = "पोस्ट" & gt; कीवर्ड: & lt; इनपुट नाम = "कीवर्ड" प्रकार = "टेक्स्ट" /> gt; इनपुट मूल्य = "GO" प्रकार = "सबमिट करें" / & gt; & Lt; / form & gt; '' '@post (' / ') def do_search (): रीडायरेक्ट (' / परिणाम ') @ पोस्ट (' / परिणाम ') डीईएफ़ परिणाम (wc, keystring): keyString = request.forms.get ('खोजशब्द') wc = क्वेरी (मुख्य स्ट्रिंग) शब्द वापस करें countHTML (wc, keystring)    

    <पी > मुझे लगता है कि पहले अनुरोध के पोस्ट पैरामीटर रीडायरेक्ट में खो गए हैं। मुझे यकीन नहीं है कि आप क्या हासिल करना चाहते हैं, लेकिन आप पहले स्थान पर एक अलग POST यूआरएल का उपयोग करके पूरी तरह से अनुप्रेषित कर सकते हैं:
      @get ('/') def खोज (): वापसी '' '& lt; h1 & gt; खोज & lt; / h1 & gt; & lt; फ़ॉर्म क्रिया = "/ परिणाम" विधि = "पोस्ट" & gt; कीवर्ड: & lt; इनपुट नाम = "कीवर्ड" प्रकार = "टेक्स्ट" /> gt; इनपुट मूल्य = "GO" प्रकार = "सबमिट करें" / & gt; & Lt; / form & gt; '' '@ post (' / परिणाम ') डीईफ़ परिणाम (wc, keystring): keyString = request.forms.get (' कीवर्ड ') wc = query (keystring) वापसी शब्दकूट HTML (wc, keystring) < / Code>  

    इसके अलावा, कृपया ध्यान दें कि पुनर्निर्देशन के लिए कई HTTP कोड हैं (देखें)। जहां तक ​​मुझे पता है, बोतल 0.7+ एचटीपीएच प्रतिक्रिया कोड 303 का उपयोग करता है। आप इसे रीडायरेक्ट करने के बजाय रीडायरेक्ट कोड 307 का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं (इसे दूसरे पैरामीटर के रूप में उपयोग करें)।

Comments

Popular posts from this blog

php - PDO bindParam() fatal error -

logging - How can I log both the Request.InputStream and Response.OutputStream traffic in my ASP.NET MVC3 Application for specific Actions? -

java - Why my included JSP file won't get processed correctly? -