linux - Remove last line from variable string inside the awk script -


मैंने निम्न स्क्रिप्ट बना दिया है:

  awk '{if ($ 1 ~ / ^ d /) {a = एक $ 0; } .... - & gt; बाकी कोड अगर (पी == 1) {b = a; प्रिंट ख;  
  • बी - स्टोर भाग

    इनपुट फ़ाइल:

      कुछ पाठ edont दिखाता है कि d2file की तरह इसे d3file को हटाने की आवश्यकता है   

    एक सामग्री अंत में: <प्री> कुछ पाठ d2 फ़ाइल को पसंद करें जैसे कि इसे d3file को निकालने की आवश्यकता

    मैं क्या करना चाहूंगा:

    यदि $ 1 से शुरू होता है तो मैं इसे एक चर के अंदर संग्रहीत करता हूं बाद में मैं एक को बी पर ले जाना चाहूंगा और बी से अंतिम पंक्ति को निकाल दूंगा, ताकि बी का आउटपुट होना चाहिए

      d1file कुछ पाठ d2file की तरह   

    मैं किसी भी समाधान की तलाश कर रहा था, लेकिन कोई किस्मत बिल्कुल नहीं। मैं पिछली लाइन को निकालने के लिए सूचकांक -1 का उपयोग कर सरणी के रूप में स्टोर a सामग्री के बारे में सोच रहा था, लेकिन मैं इसे काम नहीं कर सका।

    क्या कोई तरीका है कि?

      awk '/ ^ d / {a = एक $ 0 "\ n"} # डी ईएनडी {उप (/ \ n [^ \ n] * \ n $ /, "ए," से प्रारंभ होने वाली लाइनें संचित करें; # अंतिम पंक्ति को एक} 'input.txt     प्रिंट करें

  • Comments

    Popular posts from this blog

    php - PDO bindParam() fatal error -

    logging - How can I log both the Request.InputStream and Response.OutputStream traffic in my ASP.NET MVC3 Application for specific Actions? -

    java - Why my included JSP file won't get processed correctly? -