ogre - How to enable per pixel shading in Ogre3d -


छवि दर्ज करें यहाँ विवरण

मैं ओग्रे 3 डी में स्पॉट लाइट के साथ एक विमान को प्रकाश कर रहा हूँ हालांकि, हॉटस्पॉट पर किनारे प्रभाव झगड़े दिखाता है ऐसा लगता है कि विमान पर छायांकन किसी भी प्रक्षेप के बिना हर शीर्ष पर किया जाता है।

वायरफ्रेम रेंडरिंग परिणाम नीचे दिखाया गया है: यहां छवि विवरण दर्ज करें < P> मैं Ogre3D में प्रति-पिक्सेल प्रकाश को कैसे सक्षम कर सकता हूं, जो हॉटस्पॉट की सीमा को सुचारू बना सकता है?

मौजूदा ओग्रे संस्करण (2.0 से नीचे) में, दो विकल्प हैं:

  1. मैन्युअल रूप से एक सीजी / एचएलएसएल / जीएलएसएल शेडर बनाएं और जमीन के मैदान के लिए सामग्री में इसका इस्तेमाल करें। / P>

  2. ओग्रे के आरटीएसएस (रियल-टाइम शेडिंग सिस्टम) का उपयोग करें इसकी संरचना और उपयोग इस में समझाया गया है।

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