ruby - Putting Faker Gem Values to a Hash -


मैं ककड़ी, कैपेबरा, वेबड्रायवर, साइटपरिज्म, और फ़ेकर का उपयोग करके स्वचालित परीक्षण लिख रहा हूं। मैं इसके लिए नया हूँ और कुछ मदद की ज़रूरत है।

मेरे पास निम्न कदम हैं ..

  दिए गए (/ ^ मैंने एक नया सक्रिय उत्पाद $ / बना दिया है) क्या @ पेज = AdminProductCreationPage.new @ page.should be_displayed @ page.producttitle.set Faker :: Name.title @ page.product_sku.set Faker :: Number.number (8) क्लिक करें @ page.product_save @ page.should has_growl पाठ: ' संग्रहण सफल।'   

कॉन्फ़िगरेशन / कॉन्फ़िगरेशन में / समाप्त / Env_config.rb मैंने एक खाली हैश स्थापित की है ...

  इससे पहले कि # चरण परिभाषाओं के बीच आसानी से डेटा साझा करने के लिए खाली कंटेनर @verify = {} end   < p> अब मैं "दिए गए" चरण में फेंक द्वारा उत्पन्न मान को हश करना चाहता हूं ताकि मैं इसे "कब" चरण में ठीक से सहेजी गई सत्यापित कर सकूं। मैं नीचे दिए गए स्क्रिप्ट में खोज फ़ील्ड में उत्पन्न मान को भी दर्ज करना चाहता हूं।  
  @ page.producttitle.set Faker :: Name.title   < Ol> 
  • @ सत्यापित करें के लिए Faker द्वारा उत्पन्न मानों को मैं कैसे धक्का कर सकता हूं?
  • मैं उस मान को कैसे खींचूं और उसे एक टेक्स्ट फ़ील्ड में डालें?
  • कैसे करें मैं उस मूल्य को सहेजने के मूल्य को सत्यापित करने के लिए फ़ैकर द्वारा उत्पन्न मान के बराबर खींचूँ?

    < strong> 1। एफ़ेयर द्वारा उत्पन्न होने वाले मानों को @ वेरिवेट के आधार पर कैसे धकेल दिया जाता है?

    A केवल कुंजी-मान जोड़े की एक शब्दकोश है, जिसे आप हैश [कुंजी] = के साथ सेट कर सकते हैं। मूल्य

    कुंजी एक स्ट्रिंग @verify ['new_product_name'] = Faker :: Name.title

    हो सकता है कुंजी भी प्रतीक हो सकती है @ सत्यापित करें [: ​​new_product_name] = Faker :: Name.title

    चूंकि आप उत्पन्न मान का उपयोग कई बार परिभाषा के भीतर किया जा सकता है (एक बार इसे @verify हैश में संग्रहीत करने के लिए, और एक बार फ़ील्ड मान सेट करने के लिए) मैं व्यक्तिगत रूप से इसे पहले एक स्थानीय चर में संग्रहीत करने के लिए पसंद करता हूं, और संदर्भ देता है कि जहां की जरूरत है।

      new_product_title = Faker :: Name.title @verify [: new_product_title] = new_product_title   

    2 मैं उस वैल्यू को कैसे खींचूं और उसे एक टेक्स्ट फ़ील्ड में डालें?

    आप उनके कुंजी के आधार पर संदर्भ कर सकते हैं। हथेली में मान को जमा करने के बाद, आप यह @ page.producttitle.set @verify [: new_product_name]

    कर सकते हैं या अगर आप इसे स्थानीय चर में संग्रहीत कर सकते हैं जैसा कि ऊपर सुझाव दिया गया है, आप ऐसा कर सकते हैं

    @ page.producttitle.set new_product_name

    3 बचाने के मूल्य को सत्यापित करने के लिए मैं उस मूल्य को कैसे पुल कर सकता हूँ? Faker द्वारा उत्पन्न मान के बराबर है?

    इसी तरह, आप यह मान सकते हैं कि फ़ील्ड वैल्यू बराबर है जो आपने हैश में जमा किया है। एक उदाहरण होगा @ पेज.प्रोडक्टिटाइल.वल्यू.शल्ड == @ सत्यापित करें: [new_product_name]

    इसे एक साथ रखकर:

      दिया गया (/ ^ मैंने एक नया सक्रिय उत्पाद $ /) बना दिया है @ पेज = AdminProductCreationPage.new @ page.should be_displayed # एक नया शीर्षक बनाएं new_product_title = Faker :: Name.title # सत्यापन के लिए हैश में शीर्षक @ सत्यापित करें [ : new_product_title] = new_product_title # हमारे नए शीर्षक के लिए इनपुट वैल्यू सेट करें @ page.producttitle.set new_product_title @ page.product_sku.set Faker :: Number.number (8) क्लिक करें @ पेज.प्रॉडटक_सैव @ पेज.शूल्ड है_ग्रीव्ल पाठ: 'सहेजें सफल। ' अंत (/ / मैं उस उत्पाद विवरण पृष्ठ पर नेविगेट करते हैं) फिर लंबित लंबित है (/ ^ सभी डेटा को उस मैच से मेल खाना चाहिए जो आरंभ में $ /) दर्ज किया गया था @ पृष्ठ.प्रोडक्टटाइटल.वल्यू.शोल्ड == @ सत्यापित करें: [new_product_title] अंत    

  • Comments

    Popular posts from this blog

    php - PDO bindParam() fatal error -

    logging - How can I log both the Request.InputStream and Response.OutputStream traffic in my ASP.NET MVC3 Application for specific Actions? -

    java - Why my included JSP file won't get processed correctly? -